टिप्पर-बाइक में टक्कर, दो की मौत

टाहलीवाल (ऊना)। संतोषगढ़ मुख्य मार्ग पर एक टिप्पर की चपेट में आने से मोटरसाइकिल सवार दो श्रद्धालु युवकों की मौके पर ही मौत हो गई है। दोनाें युवक लुधियाना से बाइक पर बाबा बालक नाथ मंदिर माथा टेकने के लिए जा रहे थे। पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिएं हैं। मृतकों की पहचान संदीप सिंह पुत्र संतोख सिंह, सोनी सिंह निवासी ससराली कालोनी लुधियाना के रूप में हुई है। पुलिस ने मौका ए वारदात पर पहुंच कर मामले की छानबीन शुरू कर ली है।
पुलिस के अनुसार पंजाब के लुधियाना निवासी संदीप एवं सोनी सिंह अपनी बाइक पर माथा टेकने के लिए बाबा बालकनाथ दियोटसिद्ध जा रहे थे। इसी दौरान टाहलीवाल मुख्य बाजार से 100 मीटर की दूरी पर पट्रोल पंप के नजदीक संतोषगढ मार्ग पर बाइक की सामने से आ रहे टिप्पर से जोरदार टक्कर हो गई। हादसा इतना भयानक था कि दोनों बाइक सवारों ने मौके पर ही दम तोड़ दिया।
उधर, हरोली थाना के एसएचओ हरजीत सिंह ने बताया कि पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए क्षेत्रीय अस्पताल ऊना भेज दिया है। जबकि परिजनों को सूचित कर दिया है। उन्होंने बताया कि पुलिस ने मामले के संदर्भ में केस दर्ज आगामी जांच शुरू कर दी है।

Related posts